Skip to main content

Posts

Vasai Beach Suruchi l How to reach Vasai Beach from Vasai Station l Vasai Beach Images

Mere Travel blog me aap sabka welcome. Aaj me Vasai beach ghumne jar ahi hu. Vasai Beach Suruchi ke naam se jana jaata hai. Vasai me bahut saare beach hai jaise kalamb beach, bhuigaon beach etc. Vasai Beach Mumbai Me Vasai me hi rehti hu aur mere ghar se ye beach sirf 15 minute ki duri par hai aur mere pas Activa hai to mujhe jane me aasani hoti hai. Sham ke waqt beach par kayi log ghumne aate hai. Khaskar Saturday Sunday yahapar bahut bheed hoti hai. How to reach vasai beach : Vasai Station se Suruchi ke liye Sharing Auto Rs.30 me mil jayegi ya bus se bhi aa sakte hai   par Bus aapko suruchi tak nahi lekar jayegi Parnaka bus aapko milegi wahase walking distance 15 to 20 minutes hai. Ya fir special auto karke bhi aa sakte hai. Vasai beach Suruchi  Suruchi me beach ke aaspas bahut sare tree hai jaha photoshoot kar skate hai ya family friends ke sath time spend kar sakte hai. Bahut se log yaha lunch ka saman lekar aate hai aur yahi par khate bhi ...

Mumbai Famous Shopping Spot Nakhuda Mohalla, Crawford market, Md.Ali Road

GhumnaaFirnaa Travel blog me aap sabka swagat hai. Aaj me Mumbai ke famous spot Nakhuda mohalla, Crawford market shopping ke liye jar ahi hu. Mumbai famous shopping spot hai.  Nakhuda Mohalla  Maine travel vasai se start kiya. Maine Vasai se   Churchgate ke liye local train pakdi. Vasai se Churchgate ka fair Return ticket Rs.30 hai. Vasai se Churchgate pohochne 1 hour lagta hai. Waise to grant road charni road ya marine lines se bhi taxi mil jati hai nakhuda mohalle ke liye par me Churchgate se jana prefer karti hu because yaha se taxi jaldi mil jati hai. Aur sath hi sath Crawford market bhi ghumkar age ja sakte hai. Churchgate utarne ke bad maine Crawford market ke liye taxi pakdi jiska fair 45 to 50 ke bich hota hai. Aur 15 minute ke andar hum pohch jate hai. Crawford Market Crawford market me aapko hamesha bhid milegi. Readymade cloths, Kitchen accesorries , Sandal shoes ho ya artificial flowers ke liye ye bahut achha market hai. ...

गिर्गौम चौपाटी घुमे मेरे साथ - Girgaon (girgaum) Chopatty Beach of Mumbai

Aaj hum girgaon (girgaum) chowpatty par ghumne ja rahe hai jaha par sham ke waqt abhut hi achha nazara hota hai. Girgaum Chowpatty ke aaspas buildings ka nazara aur behta hua samandar dekhna bahut hi amazing lagta hai. Behta hua samandar ka pani aur lehre aati huyi dekhne me bada maza aata hai. Girgaum chowpatty Giragaum chowpatty Near Railway Station : Local Train se Charni road utarkar west me jana hai aur 5 se 6 minute walking karke aap girgaum chowpatty pohch jayege.Bombay central ke baad dusra station charni road hai. Aur churchgate se train pakde hai tab bhi dusra station charni road hai. Girgaum chowpatty expense : Chowpatty ke andar chatayi milti hai jo 20rs. me milti hai. Aur aap jitni der baithna chahe baith sakte hai. Chowpatty ke aaspas khane ke kayi stalls hai par aise bhi bahut si chiz wale ghumte rehte hai jaise chai. icecream, bhel etc. Sham ke waqt chowpatty par bahut bhid hoti hai aur bahut hi achha nazara hota hai. Sab apne family friends ke sat...

वसई का फेमस किल्ला घुमे मेरे साथ Vasai Fort Vlog - Bassein Fort

Aaj me   Vasai Fort  ghumne ja rahi hu jo mere ghar ke nazdik me hi hai. Yahapar me month me ek baar ghumne aa jati hu.  Bassein Fort   ya Vasai killa  khaskar sunday ko because sunday ko bahut se log ghumne aate hai aur maza bhi aata hai. Fort Bassein jo Vasai Fort ya Fort Baccaim ke naam se bhi jana jaata hai. Kokan Division me Maharashtra ke Palghar district ke Vasai gaon me bahot bada Killa hai. Pehle is kile pe Gujrat ke sultan ka raaj tha. Baadme portugal, maratha fir angrejo ne hukumat chalayi. Ye samandar se najdik hai iska istemaal bandargaah ke roop me bhi hota tha. Kille ke nazdik samandar bhi hai. jaha bahut se log ghumne aate hai. sham ke waqt yahapar bahut achha lagta hai. Vasai station se 10 se 12 km dur hai. Vasai kile tak pohochne ke liye aap Vasai station se Auto ya bus se aa sakte hai. Vasai kille me bahot saari films ki shooting hoti rehti hai. Aur prewedding shoot ke liye bhi ye best jagah hai. Vasai fort bahut bada hai. cha...